कुंबले बोले, अश्विन लाजवाब, जयंत ने परिपक्वता दिखाईं

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 11:07:30 AM
कुंबले बोले, अश्विन लाजवाब, जयंत ने परिपक्वता दिखाईं

मोहाली। युवा और अनुभवी खिलाड़ी जब मिल-जुलकर टीम के लिए जादू करते हैं तो यह कोच के लिए खुशी की बात होती है और अनिल कुंबले भी इससे शिकायत नहीं कर रहे हैं। फॉर्म में चल रहे रविचंद्रन अश्विन और युवा जयंत यादव ने जिस तरह से विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में मिली जीत के दौरान गेंदबाजी कर इंग्लैंड के लाइन अप को चकनाचूर किया, कुंबले उनसे इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते।

अश्विन छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें वे नियमित अंतराल पर उपयोगी योगदान भी कर रहे हैं। उन पर पडऩे वाले भार की भी काफी बातें चल रही हैं क्योंकि उपमहाद्वीप के हालात में उनकी अपार सफलता से सभी वाकिफ हैं। लेकिन कुंबले ने जोर देते हुए कहा कि अश्विन इसकी शिकायत नहीं कर रहा है।

उन्होंने कहा कि उसने (अश्विन) वेस्टइंडीज से लेकर अब तक शानदार काम किया है। जब रोहित (शर्मा) खेला था तो हम केवल चार गेंदबाजों और छह बल्लेबाजों के साथ खेले थे। अश्विन ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की थी। हमें 20 विकेट हासिल करने के लिए पांचवें गेंदबाज की जरूरत थी। इसलिए वे लगातार छठे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहा है।

कुंबले ने कहा कि काम के बोझ की बात ऐसी है कि आप इस बारे में लगातार बात करते रहते हो लेकिन अगर अश्विन की बात करो तो वह निश्चित रूप से छठे नंबर पर बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा है और बल्लेबाजी और गेंद के साथ वही कर रहा है जिसमें वह अच्छा है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.