महेश भूपति से कोई मतभेद नही- लिएंडर पेस

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 07:03:02 PM
महेश भूपति से कोई मतभेद नही- लिएंडर पेस

खेल डेस्क- मैदान पर सफल जोड़ी और फिर बाहरी मतभेद चरम पर पहुंचने के बाद अलग हुए लिएंडर पेस ने कहा कि उनके और महेश भूपति के बीच क्या गलत हुए यह उनके लिए अब मायने नहीं रखता।


पेस ने आज यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, ''महेश भूपति और मैं दोनों पूरी तरह से अलग व्यक्ति हैं। हम अलग तरह से काम करते हैं, हम अलग तरह से दोस्ती निभाते हैं, हम अपने-अपने तरीकों से चीजें करते हैं और मैं आपको यह नहीं बताने वाला कि कौन सही है और कौन गलत क्योंकि हम दोनों में से कोई सही या गलत नहीं है।’’

उन्होनें कहा कि, ''हमारी बस अलग शैली है, हमने व्यक्तिगत रूप से जो हासिल किया है हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और ऐसा हमेशा रहेगा।

यहां एनसीपीए में टाटा लिटरेचर लाइव में ...ओलंपिक पदक कैसे जीता जाए...’ विषय पर सत्र का आयोजन किया गया इसी दौरान उन्होनें यह बातें कही।

गौरतलब है कि पेस और भूपति ने एक साथ मिलकर तीन ग्रैंडस्लैम खिताब जीते है जबकि पेस ने 1996 के अटलांटा ओलंपिक में कांस्य पदक भी जीता था। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.