खिलाड़ियों का कभी नहीं किया अपमान: विज

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 01:26:59 PM
Never underestimated players: Vij

अम्बाला। हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार अपनी खेल नीति के तहत राज्य के खिलाड़ियों को देश में सर्वाधिक पुरस्कार राशि प्रदान करती है और उसने कभी भी खिलाडय़ों का अपमान नहीं किया है।

विज ने पलवान बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट जैसे खिलाड़ियों को मिलने वाली पुरस्कार राशि में राज्य सरकार द्वारा कथित तौर पर कटौती किए जाने को लेकर किये गये ट्वीट पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि खेल नीति के आधार पर पुरस्कार राशि वितरित की गई है। अगर कुछ गड़बड़ी है तो खिलाड़ी सम्बंधित विभाग से बात कर सकते हैं। राज्य सरकार ने कभी भी अपने खिलाड़यिों का अपमान नहीं किया और न ही वह कदापि ऐसा सोच सकती है। 

उल्लेखनीय है कि उक्त दोनों खिलाड़ियों ने ट्वीट कर खिलाड़यिों को मिलने वाली पुरस्कार राशि में कटौती करने के राज्य सरकार के कथित प्रस्ताव पर सवाल उठाते हुये इस पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया था।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने विभिन्न राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में उपलब्धियां हासिल करने वाले खिलाड़यिों को सम्मानित करने के लिये गत 24 जून को पंचकूला में एक समारोह आयोजित करने का ऐलान किया था लेकिन बाद में इसे रद्द कर दिया गया। इस समारोह में लगभग तीन हजार खिलाड़यिों को सम्मानित किया जाना था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.