पैनासोनिक नें पेश किया एलुगा प्रिम स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 10:07:16 AM
Panasonic will released  Eluga prim smartphone

नई दिल्ली। इलेक्टॉनिक डिवाइस निर्माता कंपनी पैनासोनिक इलेक्टॉनिक बाजार में एक नामी कंपनियों में शुमार है। आपको बतां दे कि पैनासोनिक कंपनी नें बेहद कम समय में मोबाइल बाजार में अपनी ढ़ाक जमाई है। कंपनी नें मोबाइल बाजार में अपना एक ओर नया स्मार्टफोन पेश किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी नें पैनासोनिक एलुगा प्रिम नाम से बाजार में उतारा है।

ये है इस सप्ताह की सबसे दिलचस्प बाते जो है साइंस से संबधित

पैनासोनिक एलुगा प्रिम पर नजर डालें तो कंपनी नें इस स्मार्टफोन को बेहद खास डिजाइन दिया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन पूरी तरह से मेटल यूनीबॉडी डिजाइन में पेश किया गया है। फोन की डिस्प्ले 5-इंच की एचडी कर्व्ड डिस्प्ले है। फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर कार्य करता है। 1.25 25Ghz के क्वाड-कोर प्रोसेसर फोन में शामिल किया गया है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही 32 जीबी की इटंरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को 2500एमएएच बैटरी से लैस किया गया है।

ये है 3,000 रुपए से कम कीमत के बेहतरीन मोबाइल  

अब नजर डालें फोन के कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा ट्रिपल फ्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके एडंवास फीचर की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 10,290 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है।

अब इन स्मार्टफोन को भी मिला एंड्रायड नॉगट अपडेट

आइए चलते हैं जयपुर की फेमस फूड शॉप्स पर

घर की दीवारों पर लगाएं सात्विक नाम जप की पट्टियाँ

 



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.