Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन हुआ लांच, सेल्फी लेने के काम में आता है रियर कैमरा

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 12:26:01 PM
Samsung Galaxy A80 smartphone launched

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन को थाईलैंड में लांच कर दिया हैै। अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और फिंगरप्रिंट सेंसर लगाया गया है। इस स्मार्टफोन का प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टाकोर है और 8 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन में 128 जीबी की स्टोरेज क्षमता दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है। 

Loading...

Huawei ने भारत में लांच किए P30 Pro और P30 Lite स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी के मामले में हैं अव्वल

इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी इसे बहुत खास बनाती है, आपको बता दें कि इसमें रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल का 8 मेगापिक्सल और तीसरा कैमरा कैमरा 3डी है। वहीं इसके रियर कैमरों को ही सेल्फी की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है, जब आपको सेल्फी लेनी है तो बटन दबाने पर अपने आप तीनों कैमरे रोटेटिंग अंदाज में ऊपर की ओर आ जाएंगे और इससे आप आसानी से सेल्फी क्लिक कर सकते हैं।

Nokia के इन स्मार्टफोन की कीमतों में हुई भारी कटौती, जानिए नई कीमत

सैमसंग गैलेक्सी ए80 की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत थाइलेंड में 649 यूरो यानि करीब 50,500 रुपए रखी गई है। थाइलेंड में इस स्मार्टफोन की बिक्री 29 अप्रैल से प्रारंभ होगी। वहीं भारत में सैमसंग गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन कब लांच होगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Apple iPhone XR की खरीद पर मिल रहा है 23 ​हजार रूपए तक का भारी डिस्काउंट, ऑफर सीमित समय तक

OnePlus 7 स्मार्टफोन की तस्वीरें और कीमत हुई लीक, जानिए

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.