Lok Sabha Elections: पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कर दिया है इतना बड़ा दावा

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2024 09:21:48 AM
Lok Sabha Elections: PM Modi takes a jibe at Rahul Gandhi, has made such a big claim

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब केरल की वायनाड सीट के बाद यूपी की रायबरेली लोकसभा सीट से भी नामांकन दाखिल कर दिया है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी द्वारा यूपी की रायबरेली लोकसभा से चुनाव लडऩे को लेक पश्चिम बंगाल के बर्धमान में आयोजित एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधा था। 

नरेन्द्र मोदी ने इस दौरान बोल दिया कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लडऩे से डर गए हैं। इसी कारण से उन्होंने इस बार अमेठी के स्थान पर रायबरेली से चुनाव लडऩे का फैसला किया है। उन्होंने इस दौरान यहां तब बोल दिया कि राहुल गांधी को केरल की वायनाड सीट से हार का डर है। उन्होंने कहा कि वायनाड से हार के डर से राहुल गांधी अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं। 

पीएम मोदी ने सोनिया गांधी के लिए बोल दी ये बड़ी बात
पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा है। इस चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैंने चुनाव से 2-3 महीने पहले संसद में कहा था कि उनका सबसे बड़ा नेता चुनाव लडऩे की हिम्मत नहीं करेगा। वह राजस्थान भाग गईं और वहां से राज्यसभा के लिए चुनी गईं। आपको बात दें कि सोनिया गांधी ने इस बार रायबरेली सीट से लोकसभा चुनाव लडऩे से इनकार कर दिया था। इसके बाद वह राजस्थान से राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुई हैं। 

इस बार अमेठी से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं राहुल गांधी
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पिछली बार वायनाड और अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उन्हें वायनाड से जीत और अमेठी से हार मिली थी। अमेठी से स्मृति ईरानी ने उन्हें हराया था। इस बाद वह वायनाड और रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं।

PC:  indianexpress
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.