Rajasthan Elections 2023: चुनावों के बीच डोटासरा ने क्यों कह दी जेल में रहने की बात? भाजपा को भी नहीं बख्शा

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 11:48:12 AM
Rajasthan Elections 2023: Why did Dotasara talk about staying in jail amid elections? Even BJP was not spared

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों के बीच ईडी की गुरुवार को एंट्री हो गई और एंट्री भी कांग्रेेस पार्टी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर। इसके बाद लगभग 12 घंटों तक छापेमारी चली, पूछताछ भी हुई। इस बीच गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने आवास के बाहर जुटे समर्थकों को धैर्य रखने और शांति रखने की अपील भी की

वहीं डोटासरा ने सबसे पहले कांग्रेस आलाकमान, सीएम गहलोत और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। डोटासरा ने ईडी की रेड के बाद कहा मुझसे जो भी पूछताछ हुई उसका मुझे कोई गिला शिकवा नहीं है, उन्होंने कहा कि मुझे ईडी के बारे में कोई बात नहीं करनी। डोटासरा ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। 

डोटासरा ने कहा कि अगर पेपर लीक में या किसी भ्रष्टाचार में एक सुई की नोंक जितना कुछ मिल जाए तो मेरा नाम बदल देना। हम डरने वाले नहीं है, पार्टी हमारी मां है हम सरकार के कामकाज को गांव-गांव ले जाने के लिए जितने प्रयास किए उससे दोगुने प्रयास अब करेंगे। डोटासरा ने सुभाष महरिया और राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा कि अगर उनमें साहस है तो मेरे पूरे परिवार की और उन दोनों के पूरे परिवार की संपत्ति की जांच हो। अगर कुछ मिलता है तो मैं जेल में रहने को तैयार हूं।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.