Air India Sale: एयर इंडिया भी दे रहा सस्ते हवाई सफर का मौका, सिर्फ 1470 रुपये में बुक होगा टिकट

Samachar Jagat | Friday, 18 Aug 2023 06:28:19 AM
Air India Sale: Air India is also giving cheap air travel opportunity, ticket will be booked for just Rs 1470

Air India Flight Ticket Booking: अगर आप भी हवाई (एयर इंडिया) से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्पाइसजेट के बाद अब टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया (एयर इंडिया ऑफर) आपके लिए खास ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं। एयर इंडिया की ओर से एक खास ऑफर निकाला गया है, जिसमें टिकट बुकिंग पर आपको 30 फीसदी की छूट मिलेगी. कंपनी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

एयर इंडिया ने ट्वीट किया

एयर इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि आप अपने पसंदीदा गंतव्य तक हवाई यात्रा कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको फ्लाइट टिकट पर 30 फीसदी का डिस्काउंट भी मिलेगा. इस ऑफर में आप 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं.


बुकिंग ऐप और वेबसाइट के जरिए की जा सकती है

एयर इंडिया ने कहा है कि यात्री कंपनी की वेबसाइट और ऐप के जरिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको सभी नियम और शर्तें जाननी होंगी.

1470 रुपये में टिकट बुक किया जा सकता है.

कंपनी ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट पर 96 घंटे की सेल शुरू की है। इसमें इकोनॉमी क्लास के लिए यात्री 1470 रुपये में बुकिंग करा सकते हैं. इसके साथ ही बिजनेस क्लास के लिए टिकट बुकिंग 10,130 रुपये से शुरू हो रही है.

कब से कब तक कर सकते हैं यात्रा?

इस ऑफर के तहत आप 17 अगस्त से 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं. इसके अलावा इस ऑफर के तहत टिकट बुक करने पर आप 1 सितंबर 2023 से 31 अक्टूबर 2023 तक यात्रा कर सकते हैं।

स्पाइसजेट भी ऑफर दे रही है

एयर इंडिया के अलावा स्पाइसजेट भी इस समय आपको सस्ते में टिकट बुक करने का मौका दे रही है। स्पाइसजेट यात्रियों के लिए इंडिपेंडेंस डे सेल लेकर आई है, जिसमें आप महज 1515 रुपये में अपना हवाई यात्रा टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत भी आप 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं. इस टिकट राशि में सभी कर शामिल हैं। इससे आप महज 15 रुपये में अपनी पसंदीदा सीट चुन सकते हैं. इसके साथ ही आपको 2000 रुपये का टिकट वाउचर भी मिलेगा.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.