Bank of Baroda ने यूएई की अल ऐन ब्रांच के बंद होने पर दिया ये स्टेटमेंट

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2023 02:27:25 PM
Bank of Baroda gave this statement on the closure of UAE's Al Ain branch

बैंक ऑफ बड़ौदा ने घोषणा की है कि वह 22 मार्च, 2023 से संयुक्त अरब अमीरात में अपनी अल ऐन शाखा को बंद कर देगा। यह निर्णय एक बिज़नेस स्ट्रेटेजी के एक भाग के रूप में किया गया था, और केंद्र द्वारा अनुमोदन प्रदान किया गया है। बैंक ऑफ यूएई के ग्राहकों को 20 जनवरी, 2023 को जारी एक नोटिस में निर्णय के बारे में सूचित किया गया।

अल ऐन ब्रांच के सभी अकाउंट्स को अबू धाबी शाखा में ट्रांसफर कर दिया जाएगा। जो ग्राहक 22 मार्च, 2023 से पहले अपने अकाउंट्स को बंद करना चाहते हैं, उनसे कोई जुर्माना नहीं लिया जाएगा।

अल ऐन ब्रांच के बाहर लंबी कतारों को दर्शाने वाली एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट के कारण बैंक को एक बयान जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। पोस्ट ने सुझाव दिया कि कतारें बैंक के सीईओ संजीव चड्ढा द्वारा यह घोषणा करने के कारण लगीं कि बैंक ऑफ बड़ौदा अडानी ग्रुप को लोन प्रदान करना जारी रखेगा।

जवाब में, बैंक ने स्पष्ट किया कि लंबी कतारों का कारण अल ऐन ब्रांच का बंद होना था। बैंक ने जनता से सोशल मीडिया पर फैलाई गई किसी भी झूठी या भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करने का आग्रह किया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ग्राहकों को आश्वस्त किया है कि वह निर्बाध सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.