Credit Card: क्रेडिट कार्ड का नहीं भर पाए है बिल तो भूल जाए टेंशन, अब नहीं देनी होगी लेट फीस! जल्द ही मिलेगा.....

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jun 2023 10:53:58 AM
Credit Card: Forget the tension if you have not been able to pay the credit card bill, now you will not have to pay late fees! Will get soon.....

इंटरनेट डेस्क। क्रेडिट कार्ड का उपयोग तो आप भी करते होंगे और आपके पास भी किसी ना किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड जरूर होगा। ऐसे में अब आपके लिए एक खुश खबरी ये है की आप अगर समय पर कार्ड का बिल नहीं भरेंगे तो आपको लेट फीस नहीं देनी होगी। जी हां टेक कंपनी एपल जल्द ही भारत में अपना पहला क्रेडिट कार्ड ’एपल कार्ड’ लॉन्च करेगी। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो एपल भारत में अपना क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ पार्टनरशिप करने का विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अप्रैल में एपल के सीईओ टिम कुक भारत यात्रा के दौरान एचडीएफसी बैंक एमडी और सीईओ से इसको लेकर मिल चुके हैं।

लेट पेमेंट फीस नहीं लेगी कंपनी

जानकारी के अनुसार अमेरिका में कंपनी कार्ड होल्डर्स से लेट पेमेंट करने पर लेट फीस नहीं लेती है। ऐसे में खबरें तो यह भी है की भारत में भी कंपनी ड्यू बिल का लेट पेमेंट करने पर चार्ज नहीं लेगी। मीडिया रिपोटर्स की माने तो एपल के अधिकारियों ने कार्ड के बारे में भारतीय रिजर्व बैंक के साथ भी चर्चा की है। 

pc- zee business



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.