इंडिगो यात्री ने देरी की घोषणा करने वाले पायलट को पीटा, नेटिज़ेंस बोले 'दोनों की गलती हैं' | वीडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jan 2024 09:48:35 AM
Indigo passenger hits pilot announcing delays, netizens say ‘dono ki galti hain’ | Video

इंडिगो एयरलाइंस ने पायलट को घूंसा मारा: भीषण कोहरे के कारण कई उड़ानों में देरी हो रही है। इसी बीच इंडिगो की एक फ्लाइट में एक पायलट ने अपना आपा खो दिया. इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री ने इंडिगो के पायलट को मुक्का मार दिया। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है. इंडिगो ने एयरपोर्ट सिक्योरिटी और दिल्ली पुलिस में मामला दर्ज कराया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फ्लाइट में देरी पर छत्तीसगढ़ के पूर्व उपमुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने गुस्सा जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा- आज मुझे दिल्ली एयरपोर्ट पर बेहद खराब और बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा. ये काफी हैरानी की बात थी कि एयर इंडिया के यात्रियों को इतनी परेशानी का सामना करना पड़ा.


एयर इंडिया अपने कथित मूल्यवान ग्राहकों की दुर्दशा के प्रति सबसे अव्यवसायिक और असंवेदनशील साबित हुई। कई अन्य लोगों की तरह, मैंने दिल्ली से भोपाल के लिए 14:50 बजे की उड़ान एआई 433 बुक की थी। रात के 11 बज चुके हैं और टी-3 टर्मिनल पर 11 घंटे बाद भी हम अपना बुक किया हुआ सामान वापस पाने का इंतजार कर रहे हैं।


एयर इंडिया प्रबंधन आसानी से कुछ घंटे पहले उड़ान रद्द होने की सूचना दे सकता था, जैसा कि इंडिगो ने किया। कोहरे या व्यस्तता की कोई समस्या नहीं थी. एयर इंडिया, आपकी सेवा बहुत निराशाजनक रही है।

घर से निकलने से पहले समय जांच लें

घने कोहरे के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हो सकता है। यात्रियों से अनुरोध है कि वे उड़ान की जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइनों से संपर्क करें, ”हवाईअड्डा प्राधिकरण ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा। इसमें कहा गया, ''किसी भी असुविधा के लिए गहरा खेद है।'' इससे पहले रविवार को, पूरे उत्तर भारत में कम दृश्यता और घने कोहरे की स्थिति ने इंडिगो के उड़ान संचालन को प्रभावित किया, जिससे हवाई यात्रियों को असुविधा हुई।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.