LIC Special offer! अब कंपनी इस तरह की पॉलिसी पर 4000 रुपये की छूट दे रही है

Samachar Jagat | Thursday, 28 Sep 2023 11:56:06 AM
LIC Special offer! Now the company is giving a discount of Rs 4000 on this type of policy

LIC पॉलिसी: एलआईसी पॉलिसी रखने वालों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपने भी एलआईसी पॉलिसी ली है और वह लैप्स हो गई है तो अब आप इसे दोबारा एक्टिवेट करा सकते हैं।


एलआईसी द्वारा एक विशेष अभियान (एलआईसी का विशेष पुनरुद्धार अभियान) शुरू किया गया है, जिसमें आप अपनी बंद हो चुकी पॉलिसी को शुरू कर सकते हैं। साथ ही पॉलिसी दोबारा शुरू करने पर छूट का लाभ भी मिल रहा है। एलआईसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

एलआईसी ने ट्वीट किया

एलआईसी ने ट्विटर पर लिखा है कि एलआईसी की ओर से एक विशेष पुनरुद्धार अभियान शुरू किया गया है. इसमें पॉलिसीधारकों को अपनी बंद हो चुकी पॉलिसी को दोबारा चालू कराने का मौका मिल रहा है। इस विशेष पुनरुद्धार अभियान की जानकारी के लिए आप एलआईसी शाखा या एजेंट से संपर्क कर सकते हैं।


लेट फीस में आपको 30 फीसदी की छूट मिलेगी

आपको बता दें कि LIC ने बताया है कि ग्राहकों को लेट फीस में 30 फीसदी तक छूट का फायदा मिलेगा. वे ग्राहक जिनका प्रीमियम 5 वर्ष से अधिक पुराना है, वे इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे।

लेट फीस में आपको 4000 रुपये की छूट मिलेगी

एलआईसी लेट फीस में 30 फीसदी की छूट दे रही है. 1 लाख रुपये तक के प्रीमियम वाली पॉलिसी पर ग्राहकों को 3000 रुपये की छूट का लाभ मिलेगा. इसके अलावा अगर आपकी पॉलिसी का प्रीमियम 1 से 3 लाख रुपये के बीच है तो आपको 3500 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं, 3 लाख रुपये से ज्यादा की पॉलिसी पर आपको 4000 रुपये की छूट मिलेगी. विलम्ब शुल्क।

आधिकारिक लिंक पर जाएँ

इस अभियान के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक लिंक http://licindia.in पर जा सकते हैं।


कंपनी, छूट, एलआईसी पॉलिसी, एलआईसी विशेष ऑफर



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.