दिवाली गोल्ड ऑफर: दिवाली और धनतेरस पर बंपर ऑफर, यहां पाएं मुफ्त सोने का सिक्का!

Samachar Jagat | Thursday, 09 Nov 2023 01:34:47 PM
Diwali Gold Offer: Bumper offer on Diwali and Dhanteras, get free gold coin here!

सोने और हीरे पर डिस्काउंट ऑफर: धनतेरस और दिवाली के मौके पर सोना खरीदना बेहद शुभ माना जाता है. ऐसे में कई ज्वेलरी ब्रांड ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए डिस्काउंट ऑफर लेकर आते रहते हैं।
धनतेरस दिवाली 2023 ऑफर: रोशनी के त्योहार दिवाली में सोना और हीरे खरीदने का विशेष महत्व है। ऐसे में कई बड़े ब्रांड हैं जो ग्राहकों को सोना, चांदी और हीरे पर भारी छूट दे रहे हैं। जानिए इन ऑफर्स के बारे में.
दिवाली के खास मौके पर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स रु. 30,000 तक की सोने की खरीद पर 100 मिलीग्राम सोने का सिक्का मुफ्त। इसके साथ ही ग्राहकों को डायमंड, पोल्की और जेमस्टोन ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 30 फीसदी की छूट भी मिल रही है. एसबीआई कार्डधारकों को 25,000 रुपये की खरीदारी पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। ये सभी ऑफर 19 नवंबर तक वैध हैं।

टाटा का ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क दिवाली के खास मौके पर सोने और हीरे की ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है. जबकि एसबीआई कार्ड धारकों को 80,000 रुपये की खरीदारी पर 4,000 रुपये की छूट मिलेगी। इस त्योहारी सीजन में जब आप पुराने आभूषणों के बदले नए आभूषण लेंगे तो आपको 100% तक मूल्य मिलेगा। ये सभी ऑफर 12 नवंबर तक वैध हैं.
कल्याण ज्वैलर्स का मशहूर डायमंड ज्वेलरी ब्रांड कैंडेरे हीरों पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है। वहीं, देश के प्रमुख बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 3 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिल रही है।
तनिष्क का मशहूर डायमंड ज्वेलरी ब्रांड कैरेट लेन हीरे की खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। यह छूट 4000 रुपये से ज्यादा की खरीदारी पर मिलेगी.

जोयालुक्कास अपने ग्राहकों को हीरे की खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक की भारी छूट भी दे रहा है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.