Petrol-Diesel: राजस्थान में पेट्रोल डीजल के लिए लोग परेशान, हड़ताल जारी, मांगे नहीं मानी तो 15 सितंबर से अनिश्चितकाल के लिए बंद

Samachar Jagat | Thursday, 14 Sep 2023 11:09:02 AM
Petrol-Diesel: People are worried about petrol and diesel in Rajasthan, strike continues, if demands are not met then closed indefinitely from 15th September.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से हड़ताल का आज दूासरा दिन है। बुधवार को बाद आज गुरूवा को भी राजस्थासन में पेट्रोल पंप बंद है। ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालात यह है की पेट्रोल नहीं मिलने की स्थिति में लोग गाड़ियों को पेट्रोल पंपों पर ही छोड़ गए है। 

बता दें की आज भी सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ये हड़ताल रहेगी। इस दौरान लोगों को पेट्रोल डीजल नहीं मिलेगा। वहीं कई पंपो पर पेट्रोल डीजल खत्म हो चुका है और वो भी आगे से पट्रोल डीजल नहीं खरीद रहे है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो एसोसिएशन के डीलर्स की तरफ से कहा जा रहा है कि अगर सरकार उनकी मांगें नहीं मानती है तो 15 सितंबर से वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे।

खबरों की माने तो हड़ताल की जो वजह है, उसके अनुसार राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन राजस्थान में डीजल-पेट्रोल पर वैट कम करने की मांग कर रहा है।

pc- haribhoomi.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.