Utility News: खुश खबरी, सरकार पेट्रोल डीजल के दाम घटा.....कर सकती है ये बड़ा काम, जाने कितने रुपए कम होगा.....

Samachar Jagat | Monday, 12 Jun 2023 10:49:17 AM
Utility News: Good news, the government can reduce the price of petrol and diesel.....it can do this big work, don't know how much money will be reduced.....

इंटरेनट डेस्क। पेट्रोल और डीजल की कीमते देश दुनिया में हर जगह एक बड़ा असर डालती है। इनकी कीमतों का बढ़ने घटने का असर देश की राजनीति पर भी पड़ रहा है। ऐसे में भारत में भी पेट्रोल डीजल के दाम अभी स्थिर से बने हुए है। ऐसे में जल्द ही देश के लोगों को एक बड़ी खुश खबरी मिल सकती है। 

जानकारी के अनुसार पेट्रोल डीजल के दाम जल्द ही घटा जा सकते है। मोदी सरकार में पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि तेल कंपनियां पेट्रोल और डीजल के दाम घटाने पर विचार कर सकती हैं। अगर अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम स्थिर बने रहें। 

इसके साथ ही पेट्रोलियम मंत्री ने यह भी कहा की ये इस पर भी निर्भर करेगा कि तेल कंपनियों का प्रदर्शन कैसा रहता हैं, उनका कहना है की अगर ये कंपनियां अगली तिमाही में बेहतर  प्रदर्शन करती हैं तब दाम कटौती पर फैसला हो सकता है। आपको बता दें की इस साल देश के तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव भी है और 2024 के आम चुनाव भी। ऐसे में सरकार ये फैसला कर सकती है।

pc- hari bhoomi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.