Petrol-Diesel: 13 और 14 सितंबर को नहीं मिलेगा आपको पेट्रोल-डीजल, ये बड़ा कारण आया सामने

Samachar Jagat | Saturday, 09 Sep 2023 08:39:51 AM
Petrol-Diesel: You will not get petrol-diesel on 13th and 14th September, this is the big reason revealed

इंटरनेट डेस्क। आपको अपने कुछ जरूरी कामों को पूरा करना है और कही बाहर जाना है तो बता दें की आप अपनी गाड़ियों में डीजल पट्रोल 12 सितंबर को ही भरवा ले। इसका एक कारण है की आपको 13 और 14 सितंबर को पेट्रोल डीजल नहीं मिलेगा। जी हां राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की ओर से यह निर्णय लिया गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर दो दिन पेट्रोल पम्प बंद रहेंगे। इसके बाद भी वैट कम नहीं किया तो एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है।

खबरों की माने तो पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन का कहना है की पड़ौसी राज्यों हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, गुजरात के मुकाबले राजस्थान में पेट्रोल डीजल पर वैट अधिक है। ऐसे में पेट्रोल 13 रुपए और डीजल 10 रुपए महंगा है। राजस्थान के लोग पड़ौसी राज्यों से पेट्रोल डीजल खरीद रहे है जिससे राजस्थान के पेट्रोल पम्प संचालकों की बिक्री कम हो गई। ऐसासिएशन का कहना है की वैट कम करने की मांग को लेकर पहले भी राज्य सरकार से कई बार आग्रह किया जा चुका है। ऐसोसिएशन ने बताया कि वैट कम करने की मांग को लेकर 13 और 14 सितम्बर को पेट्रोल पम्प सुबह 10 से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे। 

pc-abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.