आपका सुरक्षा कवच है स्टार मेको, इस प्रकार करता है सहायता

Samachar Jagat | Monday, 04 Oct 2021 11:04:02 AM
Star Meco is your protective shield

इंटरनेट डेस्क। जब हम विकासशील भारत की कल्पना करते हैं तो हम यह देखते हैं कि भारत वर्ष के नागरिक विकासशील भारत में अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस दौरान उन्हें काफी ट्रैवलिंग करनी पड़ती है और अपने साथ कई तरह के गैजेट्स कैरी करने पड़ते हैं और जब वह गिर जाते हैं या खो जाते हैं तो उनके खोने का बहुत दुख और बिजनेस लॉस होता है इससे बचने के लिए ‘स्टार मिकोटेक मार्केटिंग ‘ने एक प्रोडक्ट तैयार किया है जिसका नाम ‘स्टार मेको’ है।

स्टार मेको दुनिया का ऐसा यूनिक यूजर फ्र्रेंडली प्रोडक्ट्स है जो मानव जाति के इतिहास के लिए अब तक का सबसे बड़ा तोहफा होगा स्टारमेको। हर वह सामान जिसकी सेफ्टी हम सुनिश्चित करना चाहते हैं इसमें स्टार मेको एक अहम भूमिका निभाएगा। आपका वह सामान जिस पर स्टारमेको का स्टीकर लगा है अगर वह सामान खो जाता है तो उस स्थिति में स्टारमेको आपके काम आएगा। वह सामान किसी भी व्यक्ति को मिलता है और वह उस पर स्टार मेको का स्टीकर लगा हुआ देखता है तो उस स्थिति में वह अपनी किसी भी स्केनर ऐप से इसको स्कैन करके उस पर दिए गए फंक्शन के अनुसार आपसे संपर्क कर सकता है।

वाहन दुर्घटना की स्थिति में: वाहन दुर्घटना की स्थिति में वाहन चालक और उनके साथी इस स्थिति में नहीं होते हैं कि वह अपने आपको संभाल पाए। उस स्थिति में आते जाते राहगीर या पुलिस ‘स्टार मेको’ क्यूआर कोड को देखकर उसे स्कैन करके वाहन चालक के रिश्तेदारों को यह बता सकती है कि आपके रिश्तेदार  यहां एक्सीडेंट हो गए हैं कृपया आप जल्द से जल्द आ जाए और उसी वक्त पुलिसवाले उन्हें किस हॉस्पिटल ले जा रहे हैं। उन्हें क्या ट्रीटमेंट दिया जा रहा है उनके घर वालों को तुरंत अपडेट मिलता रहता है। अगर देखा जाए एक्सीडेंट होने के बाद चालक के रिश्तेदारों को उसी वक्त सूचना प्राप्त हो सकती है। 

वाहन पार्किंग की समस्या में: वाहन पार्किंग की समस्या के लिए ‘स्टार मेको’ एक अहम भूमिका निभा रहा है अगर कोई वाहन गलत पार्क करके चला गया है या किसी और की पार्किंग में उसने अपना वाहन पार्क कर दिया है उस दशा में हम उसके कार पर लगे ‘स्टारमेको ’ स्टिकर को स्कैन करके उस व्यक्ति से बात कर सकते हैं और उस वाहन को वहां से हटवा सकते हैं। 
 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.