टाटा डिजिटल ने पेश किया सुपर-ऐप 'टाटा न्यू'

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 10:40:00 AM
Tata Digital unveils super-app 'Tata Neu'

नई दिल्ली: टाटा डिजिटल ने गुरुवार को टाटा न्यू पेश किया, जो एक सुपर-ऐप है जो उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला के साथ-साथ एक ही मंच पर एक पुरस्कार अनुभव प्रदान करता है।

टाटा डिजिटल की पहली पेशकश किराना, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, यात्रा और आतिथ्य, स्वास्थ्य और फिटनेस, मनोरंजन और वित्तीय सेवाओं पर केंद्रित है। टाटा संस के अध्यक्ष एन. चंद्रशेखरन ने कहा, "उपभोक्ता संदर्भ में, टाटा समूह डिजिटल युग के लिए व्यवसायों को बदलने और उन्हें एक एकीकृत मंच में एकीकृत करने पर केंद्रित है जो एक सर्वव्यापी अनुभव प्रदान करता है।"


 
हम टाटा न्यू के साथ भारतीय उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "टाटा न्यू के दिल में पसंद की शक्ति, एक सहज अनुभव और वफादारी होगी, जो भारतीय उपभोक्ताओं को एक शक्तिशाली 'वन टाटा' अनुभव प्रदान करेगी।"

टाटा डिजिटल के सीईओ प्रतीक पाल के अनुसार, ऐप के 120 मिलियन उपयोगकर्ता, 2,500 ऑफलाइन स्टोर और समूह की डिजिटल संपत्तियों में ऐप की उपस्थिति 80 मिलियन है। कंपनी का कहना है, 'इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, ट्रैवल, होटल, ग्रॉसरी, फार्मेसी और फाइनेंशियल सर्विसेज में हमारे पास कैटेगरी में एक दर्जन से ज्यादा लीडिंग कंज्यूमर ब्रांड हैं। पाल ने कहा, "हमें लगता है कि टाटा न्यू के साथ, हम एक जबरदस्त विशिष्ट उपभोक्ता मंच स्थापित करने में सक्षम होंगे।"

AirAsia India, bigbasket, Croma, IHCL, Qmin, Starbucks, Tata 1mg, Tata CLiQ, Tata Play, और Westside ऐसे ब्रांड हैं जो Tata Neu को होम कहते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.