Utility News : क्या आपके केनरा बैंक खाते से कट गए है 147.5 रुपये? जानें कारण

Samachar Jagat | Friday, 16 Dec 2022 01:37:55 PM
Utility News : Has Rs 147.5 been deducted from your Canara Bank account? know the reason

लगभग सभी बैंक डेबिट कार्ड के एनुअल मेंटेनस शुल्क के रूप में एक निश्चित अमाउंट चार्ज करते हैं। हालाँकि, विभिन्न प्रकार के अकाउंट की फीस भी अलग-अलग होती है। इसे दूसरे तरीके से रखने के लिए, आप एक गोल्ड कार्ड होने के लिए उतना अमाउंट का पेमेंट नहीं करेंगे जितना आप एक प्लैटिनम कार्ड के लिए करेंगे।

केनरा बैंक अपने ग्राहकों को कई तरह के डेबिट कार्ड - क्लासिक/स्टैंडर्ड, प्लेटिनम, बिजनेस और अन्य चुनिंदा कार्ड प्रदान करता है। जबकि उल्लिखित डेबिट कार्डों के लिए नामांकन शुल्क और सक्रियण/सदस्यता शुल्क शून्य है, वार्षिक शुल्क उनमें से प्रत्येक के लिए अलग है। 

 

क्लासिक/स्टैंडर्ड के लिए एनुअल शुल्क 125 रुपये, प्लेटिनम 350 रुपये, बिजनेस 300 रुपये और अन्य सेलेक्ट कार्ड के लिए 1,000 रुपये है। यूजर हालांकि ध्यान दें कि यहां उल्लिखित सेवा शुल्क पर 18 प्रतिशत जीएसटी भी है। बैंक रिकवर सर्विस शुल्क पर लागू करके चार्ज करेगा।

इसलिए आपके केनरा बैंक क्लासिक/स्टैंडर्ड डेबिट कार्ड के लिए वार्षिक मेंटेनस शुल्क 125 रुपये + 18% जीएसटी (22.5 रुपये) = 147.5 रुपये आता है। इसलिए यदि आप केनरा बैंक क्लासिक/मानक डेबिट कार्ड होल्डर्स हैं, तो आपको डेबिट कार्ड के एनुअल मेंटेनस शुल्क के रूप में 147.5 रुपये का पेमेंट करना होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.