Utility News: ले रहे है किराए पर घर तो जरूर ध्यान दे इन बातों पर, नहीं तो होना पड़ेगा परेशान

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2022 11:24:45 AM
Utility News: If you are taking a house on rent, then definitely pay attention to these things, otherwise you will have to worry

इंटरनेट डेस्क। आप नौकरी के लिए या काम धंधे के प्रपज से अपना शहर छोड़कर दूसरी जगह जाते है और वहां जाते ही आप मकान नहीं खरीद सकते है। ऐसे में आप वहां कोई ना कोई घर किराए पर ले लेते है। लेकिन ऐसे में आप कई बातों पर ध्यान नहीं देते है जो बाद में परेशानी का कारण बन जाती है। ऐसे में आपकों घर किराए पर लेने से पहले कई बातों का ध्यान रखना चाहिए।

पार्किंग का रखे ध्यान

आपने जहां किराए पर घर लिया है उसमें पार्किंग स्पेश है या नहीं ये देखना बहुत जरूरी है नहीं तो बाद में जाके आपकों परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसे में सबसे पहले ये चीज जरूर देख ले।

मोबाइल नेटवर्क

कई बार आपने जहां घर लिया है वहां आपकों मोबाइल नेटवर्क की परेशानी भी आ जाती है। जिससे आपकों कई बार परेशान होना पड़ता है। ऐसे में घर किराए पर लेने से पहले घर में मोबाइल नेटवर्क आ रहा है या नहीं ये देख ले।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.