वीवो इस साल अपने खुदरा नेटवर्क में 250 से अधिक स्टोर जोड़ेगी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 04:42:00 PM
Vivo will add more than 250 stores to its retail network this year

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो की योजना देश में अपना खुदरा नेटवर्क विस्तार करने की है। कंपनी ने शनिवार को बताया कि वह इस साल 250 से अधिक विशेष वीवो स्टोर खोलेगी। वीवो ने एक बयान में कहा कि उसने हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे में एक नया एक्सक्लूसिव स्टोर खोला है। कंपनी की योजना देशभर के राज्यों की राजधानी और मेट्रो शहरों में जल्द ही 20 और ऐसे स्टोर खोलने की है।



loading...

वीवो इंडिया के निदेशक (ब्रांड रणनीति) निपुण मार्या ने कहा, ‘‘ ग्राहकों को तवज्जो देते हुए हम अपने वीवो के ग्राहकों को विशेष खुदरा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। ऑफलाइन स्टोर हमारी बाजार रणनीति का प्रमुख अंग है और हम इसमें निवेश करना जारी रखेंगे। हम 2020 में 250 से अधिक एक्सक्लूसिव स्टोर खोलकर इनकी कुल संख्या 600 पर लाने को प्रतिबद्ध हैं। वीवो ने कहा कि उनके एक्सक्लूसिव स्टोर में गेभमग, वर्चुअल रियल्टी और ग्राहकों के साथ बातचीत के लिए विशेष क्षेत्र बनाए जाते हैं, ताकि ग्राहकों को बेहतर अनुभव मिले। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.