Crime News : बेटा ना होने के गम में पुलिस हेडकांस्टेबिल ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 03:32:04 PM
Crime News : Police head constable commits suicide due to lack of son

इटावा |  उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के उसराहार इलाके में एक हेडकांस्टेबिल ने बेटा ना होने के गम में मंगलवार को सरकारी राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिह ने बताया कि एटा जिले के कोतवाली देहात के नगला केवल निवासी 40 साल के हेडकांस्टेबिल प्रेम प्रकाश की तैनाती ऊसराहार थाने में तैनाती थी जहां से उसकी नियमित ड्यूटी ताखा तहसील की सुरक्षा में लगा करती थी ।

आज तड़के हेड पुलिस कांस्टेबल ने सरकारी रायफल से गोली मारकर की आत्महत्या कर ली। गोली लगने के बाद उसे नाजुक हालात में उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी लेकर के आया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी । उन्होने बताया कि सुबह पांच बजे तहसील की तीसरी मंजिल पर अपने रूम के अंदर सरकारी राइफल से अपने आप को गोली मार ली ।

पड़ोस के कमरे में तैनात हेड मुहर्रिर शफीक अहमद ने थाना पुलिस को सूचना दी जिस पर थाना प्रभारी गंगादास गौतम ने तत्काल प्रभाव से पहुंचकर के 108 एंबुलेंस के माध्यम से सैफ़ई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए पहुंचाया । जहां पर पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। कांस्टेबल के पिता जगदीश चंद्र बताया कि उनके बेटे को कोई बेटा नही था इसकी कारण आये दिन परिवार में विवाद भी होता रहा है। कई दफा समझाने की भी कोशिश की गई कि बेटा बेटी मे कोई अंतर नही होता है लेकिन वो आये दिन विवाद ही करता रहता था। सिपाही के एक बेटी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.