DU SOL ने जारी किये एडमिट कार्ड, जाने क्लिक कर कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Aug 2022 04:50:03 PM
DU SOL Issued Admit Card, Click Here To Download Admit Card

दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग, डीयू एसओएल एडमिट कार्ड 2022 यूजी सेम II पाठ्यक्रमों के लिए 1 अगस्त को ऑनलाइन जारी किया गया है। जिन छात्रों को बीए अंग्रेजी ऑनर्स के लिए उपस्थित होना है। यदि छात्र बीए इंग्लिश ऑनर्स, बीए पोल एससी ऑनर्स, या बीकॉम ऑनर्स के लिए उपस्थित होना चाहते हैं, तो छात्र अपना एसओएल एडमिट कार्ड ऑफिशल वेबसाइट web.sol.du.ac.in से तुरंत प्राप्त कर सकते हैं।

DU SOL एडमिट कार्ड 2022 अगस्त 2022 से शुरू होने वाले UG सेमेस्टर II की परीक्षाओं के लिए उपलब्ध कराया गया है। कृपया ध्यान दें कि सभी तीन सम्मान कार्यक्रमों- बीए अंग्रेजी, बीए राजनीति विज्ञान और बी.कॉम के लिए डेटशीट अलग-अलग हैं। हालाँकि, ये परीक्षण अगस्त में शुरू होंगे, और परीक्षा की तारीख, स्थान और अन्य बारीकियों की जानकारी DU SOL हॉल टिकट पर शामिल की गई है।  

ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए, छात्रों को अपने एसओएल रोल नंबर और जन्मतिथि की आवश्यकता होती है। कैंडिडेट इसे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए विस्तृत निर्देशों और सीधे लिंक का उपयोग कर सकते हैं।

DU SOL एडमिट कार्ड 2022: यहां डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है
कैंडिडेट्स को दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग की ऑफिशल वेबसाइट web.sol.du.ac.in पर जाना होगा।

होमपेज पर "यूजी सेमेस्टर- II - प्रवेश टिकट 2021-22(Only for BA Engineering Hons/ BA Pol SC Hons/ BCom Hons)”लिंक पर क्लिक करें।
नए पेज पर बताए अनुसार अपना एसओएल रोल नंबर, जन्मतिथि और अन्य जानकारी एंटर करें।

आपकी स्क्रीन पर आपका DU SOL हॉल टिकट 2022 दिखाई देगा।
भविष्य में उपयोग के लिए, इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

छात्रों को अपना DU SOL  एडमिट कार्ड 2022 परीक्षा स्थान पर ले जाना चाहिए क्योंकि उन्हें इसके बिना परीक्षा देने की अनुमति नहीं होगी। कृपया ध्यान रखें कि अन्य विषयों के लिए एसओएल प्रवेश पत्र उपयुक्त होने पर उपलब्ध कराया जाएगा।कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे ऑफिशल वेबसाइट पर भी नजर बनाए रखें।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.