पुलिस वैन और ट्रक की टक्कर, सात पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगोंं की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 11:52:08 AM
Eight people including seven policemen die in road accident

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर के पड़ोसी जिले सीतामढ़ी में शनिवार सुबह कैदियों को ले जा रही एक पुलिस वैन और एक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में पुलिस वैन में सवार सात पुलिसकर्मियों और एक कट्टर नक्सली की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि भागलपुर से दो कट्टर नक्सलियों को पेशी के लिए सीतामढ़ी की एक कोर्ट ले जाया जा रहा था, लेकिन सुबह करीब पांच बजे मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी रोड पर रुनीसैदपुर थाना अन्तर्गत गायघाट गांव के समीप यह वाहन एक ट्रक से टकरा गया।

जिससे सात पुलिसकर्मियों और एक नक्सली की मौत हो गई। जबकि वाहन पर सवार पांच अन्य पुलिसकर्मी और एक अन्य नक्सली घायल हो गए। हादसे में पुलिस वाहन चालक और चार पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक नक्सली तथा दो अन्य पुलिसकर्मियों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस वाहन में कुल 12 पुलिसकर्मी और दो नक्सली सवार थे। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल हुए सभी छह लोगों को उपचार के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

वहीं अस्पताल में अपने सहकर्मियों से भारी संख्या में पहुंचे पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया। इसके बाद घायल पुलिसकर्मियों और नक्सली को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.