Guwahati Double Murder : मेघालय की खाई में से एक व्यक्ति के शव के हिस्से बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Feb 2023 10:51:38 AM
Guwahati double murder: Body parts of a man recovered from a ditch in Meghalaya

गुवाहाटी : गुवाहाटी पुलिस की एक टीम ने एक व्यक्ति के शव के कुछ हिस्से बरामद किए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। आरोप है कि अमरज्योति डे (32) की पत्नी और पत्नी के दोस्तों ने डे और उनकी मां की हत्या कर दी थी और शवों के टुकड़े करके पड़ोसी मेघालय ले जाकर खाई में फेंक दिए थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 19 फरवरी को चेरापूंजी के पास व्यक्ति की मां के शव के अवशेष मिले थे। गुवाहाटी पुलिस की टीम ने इस 'दोहरे हत्याकांड' मामले में मेघालय पुलिस की मदद से शव के अवशेष बरामद करने के लिए मेघालय में दावकी रोड पर खासी पहाड़ियों की घाटियों में एक व्यापक खोज अभियान चलाया।मामले की जांच के लिए गठित विशेष टीम शव के अवशेषों का पता लगाने के लिए तीनों गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार सुबह मेघालय ले गई थी।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर बताया, “हमने पूरे दिन अलग-अलग स्थान पर तलाशी अभियान चलाया। नतीजा सकारात्मक रहा और हमें व्यक्ति के शरीर के कुछ हिस्से मिले।” अमरज्योति डे की पत्नी और उसके दो साथियों ने कथित तौर पर पिछले साल जुलाई-अगस्त में डे और उनकी मां शंकरी डे (62) की हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी की पहचान बंदना कलिता (32) जबकि उसके दो “करीबी दोस्तों” की शिनाख्त धंती डेका (32) और अरूप डेका (27) के रूप में हुई । बंदना और अरूप को गुवाहाटी से जबकि धंती को तिनसुकिया जिले से गिरफ्तार किया जा चुका है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.