India Post Recruitment : 7वें सीपीसी स्केल में कुशल कारीगरों के पदों की निकाली भर्ती

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 04:39:46 PM
India Post Recruitment: Recruitment for the posts of skilled craftsmen in 7th CPC scale

संचार मंत्रालय के तहत डाक विभाग ने ग्रुप सी केटेगरी (अराजपत्रित और गैर-मंत्रालयी) के कई कुशल कारीगरों के पदों को भरने के लिए पात्र कैंडिडेट से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट 1 अगस्त, 2022 से पहले स्पीड पोस्ट या रजिस्ट्री पोस्ट के माध्यम से अपना आवेदन भेजकर ऑफ़लाइन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कैंडिडेट्स को आवश्यक सहायक डॉक्युमेंट के साथ अपना विधिवत भरा हुआ आवेदन नीचे दिए गए एड्रेस पर भेजना होगा- प्रबंधक, मेल मोटर सेवा, गुड्स शेड रोड, कोयंबटूर- 641001।

इंडिया पोस्ट भर्ती रिक्ति विवरण

एमवी मैकेनिक: 2 पद
एमवी इलेक्ट्रीशियन- 1 पद
वेल्डर: 1 पद
कारपेंटर- 1 पद
टायरमैन- 1 पद
कॉपर एंड टिनस्मिथ- 1 पद
Pay Scale : चयनित कैंडिडेट्स को स्वीकार्य भत्ते के साथ 19,900 रुपये से 63,200 रुपये मासिक वेतन मिलेगा।

Age Limit:   यूआर और ईडब्ल्यूएस श्रेणी से संबंधित कंडीडेट की आयु 1 जुलाई 2021 को 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। हालांकि, एससी और ओबीएस उम्मीदवारों को क्रमशः 05 और 03 वर्ष की आयु में छूट मिलेगी।

Selection Method : कुशल कारीगरों का चयन संबंधित ट्रेड में पाठ्यक्रम के आधार पर प्रतियोगी ट्रेड टेस्ट के माध्यम से अपेक्षित योग्यता रखने वाले कैंडिडेट्स में से किया जाएगा।

शैक्षिक योग्यता और अन्य महत्वपूर्ण विवरणों के लिए अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.