रानी लक्ष्‍मीबाई की प्रतिमा टूटने के मामले की जांच हो : Akhilesh Yadav

Samachar Jagat | Saturday, 21 Nov 2020 11:30:01 AM
Investigate the case of Rani Lakshmibai's statue broken : Akhilesh Yadav

लखनऊ। कानपुर के बिठूर में रानी लक्ष्‍मीबाई की प्रतिमा की अनदेखी का मसला उठाते हुए समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी से सवाल किया है कि वह स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्‍मान करना कब सीखेगी। उन्‍होंने प्रतिमा टूटने के मामले की जांच की मांग की है।

यादव ने अखबार में छपी एक खबर को शुक्रवार को अपने ट्वीट में संलग्‍न करते हुए कहा,'' बिठूर स्थित रानी लक्ष्‍मीबाई घाट पर रानी लक्ष्‍मीबाई की प्रतिमा अनदेखी और दुर्दशावश गिरकर टूट गई है या असामाजिक तत्‍वों द्बारा गिराई गई है। इस प्रकरण की जांच हो और यथोचित कार्रवाई कर मूर्ति की ससम्‍मान पुनर्स्‍थापना की जाए।'' अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा स्‍वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्‍मान करना कब सीखेगी।

एक अन्‍य ट्वीट में अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा '' भाजपा के भ्रष्‍टाचारी राज में बैंकों का डूबना जारी है। अब जनता की बचत लक्ष्‍मी विलास बैंक में डूब रही है। उत्‍तर प्रदेश के लाखों खाताधारकों का पैसा प्रादेशिक व अन्‍य राज्‍यों की शाखाओं में फंस गया है। भाजपा ने सबके खिलाफ जाकर, सबका विनाश कर, सबका विश्‍वास खो दिया है।'' (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.