IPS उमेश मिश्र ने रिटायरमेंट के बाद लिखी भावुक पोस्ट, क्यों कह दिया राजस्थान पुलिस को अचानक से अलविदा?

Samachar Jagat | Monday, 01 Jan 2024 01:00:35 PM
IPS Umesh Mishra wrote an emotional post after retirement, why did he suddenly say goodbye to Rajasthan Police?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नई सरकार बनने के साथ ही पुलिस महकमे में भी बड़ा बदलाव हुआ है। पुलिस डिपार्टमेंट के मुखिया आईपीएस उमेश मिश्र ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। पुलिस महानिदेशक का पदभार संभालने वाले उमेश मिश्र के अचानक इस्तीफे से कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे है। 

बता दें कि उमेश मिश्रा का कार्यकाल अगले साल नवंबर 2024 तक था, लेकिन उन्होंने पहले ही अचानक वीआरएस ले लिया। वीआरएस लेने के बाद उमेश मिश्र ने फेसबुक पर भावुक पोस्ट भी लिखा है। इसमें उन्होंने भारतीय पुलिस सेवा के अपने तीन दशक के सफर को याद किया। 

उमेश मिश्र ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय साथियों एवं मित्रों मैंने भारतीय पुलिस सेवा से वीआरएस लिया। मेरी पूरी सेवा के दौरान मुझे पुलिस बल और जनता का हर तरह से पूरा सहयोग मिला है। मुझे एक पुलिस बल का नेतृत्व करने पर गर्व है। जिसने अपनी पेशेवर उपलब्धियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। यह तीन दशक से अधिक की एक अद्भुत यात्रा रही है। जनता और मेरे प्यारे पुलिस परिवार द्वारा मुझ पर दिए गए प्यार, स्नेह और सम्मान को मैं हमेशा संजोकर रखूंगा। राजस्थान पुलिस के सभी पुलिस कर्मियों और जनता का मेरा दिल से आभार। सभी को आगामी नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

PC- ABP NEWS

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.