जयपुर: PM के ट्विटर हैंडल पर विमान अपहरण का ट्वीट करने वाला युवक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 28 Apr 2017 01:18:52 PM
Jaipur Youth arrested for tweeting hijacking on PM Twitter handle

जयपुर। सांगानेर पुलिस ने मुम्बई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 को लेकर कल प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर झूठा ट्विट करने वाले यात्री नितिन वर्मा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

सांगानेर पुलिस ने आज बताया कि नितिन वर्मा को लंबी पूछताछ करने के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 505(1) के तहत कल रात गिरफ्तार कर लिया गया।  आरोपी को आज सम्बधित अदालत में पेश किया जाएग। 

गौरतलब है कि मुम्बई से दिल्ली जा रहे जेट एयरवेज के विमान के यात्री नितिन वर्मा नेेे कल प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर झूठा ट्वीट किया था कि मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं , मुझे ऐसा लगता है कि विमान को हाईजैक कर लिया गया है। इस ट्वीट के बाद सांगानेर हवाई अड्डे पर हडक़ंप मच गया।

दिल्ली हवाई अड्डे पर अत्यधिक विमानों की आवाजाही के कारण दिल्ली नहीं उतर सकेेेे इस विमान को जयपुर हवाई अड्डे की ओर डाइवर्ट किया गया था। विमान के सांगानेर हवाई अड्डे पर पहुंचने पर हवाई अड्डा प्रशासन ने नितिन वर्मा को विमान से उतार कर सीआईएएफ के सुपुर्द किया था। आरोपी महाराष्ट्र का रहने वाला है और गुरूग्राम में नौकरी करता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.