City News: मोमोज की थाली को लेकर लड़ाई के बाद किशोर ने की 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Sep 2022 11:23:35 AM
Kishore kills 40-year-old man after a fight over a plate of momos

मोमोज की थाली को लेकर दोनों के बीच हुई हाथापाई के बाद 18 वर्षीय लड़के ने 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना शनिवार रात पश्चिमी दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित तिरंगा चौक पर हुई।

मृतक की पहचान जितेंद्र महतो के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी एक अस्पताल से मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी नकुल कुमार बीयर के नशे में था और तिरंगा चौक के पास मोमोज खाने के दौरान मेहतो से उसका विवाद हो गया।

यहाँ क्या हुआ

आरोपी मोमोज खा रहा था तभी महतो का हाथ गलती से किशोरी के हाथ लग गया और उसकी प्लेट गिर गई। इसके बाद किशोरी ने युवक को गाली देना शुरू कर दिया। जिससे विवाद हुआ और देखते ही देखते हाथापाई हो गई। पुलिस ने कहा कि उसने अपनी जेब से चाकू निकाला और उसकी गर्दन पर वार किया और मौके से फरार हो गया। आरोपी को भारतीय दंड न्यायालय की 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया गया था। जांच पर आगे की जांच प्रतीक्षित है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.