बहराइच में तेंदुए का आतंक

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 05:32:43 PM
Leopard terror in Bahraich

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बहराइच के कतर्निया घाट संरक्षित वन क्षेत्र के सिरसियन पुरवा गांव में पिछले एक सप्ताह से तेंदुए का आतंक जारी है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि शनिवार दोपहर में सिरसियन गांव की एक महिला छेदाना अपने मवेशियों को ढूंढने खेत जा रही थी। इस बीच गन्ने में छिपे तेंदुए ने महिला को दौड़ा दिया। महिला के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने हाका लगाते हुए लाठी डंडे लेकर तेंदुए का भगाया। ग्रामीणों को अपने ओर आता देख तेंदुआ गन्ने के खेत में छिप गया ।

ग्रामीणों ने काफी देर हाका लगाया पर तेंदुए की कोई हरकत न देखते हुए सभी वापस काम में जुट गए । तभी कुछ देर बाद गन्ने के खेत से निकले तेंदुए ने चहलवा निवासी तारावती बकरे का शिकार कर उसे गन्ने के खेत में उठा ले गया । इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण गन्ने के खेत की ओर दौड़ पड़े और तेंदुए को भगाने का प्रयास में जुट गए । ग्रामीणों के हाका लगाने के बाद भी तेंदुआ गन्ने में ही रह रहकर दहाड़ता रहा । ग्रामीणों के अड़े रहने पर तकरीबन एक घंटे बाद तेंदुआ गन्ने से निकलकर नहर की ओर झाड़ियों में चला गया।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.