Lok Sabha Elections: अशोक गहलोत ने हनुमान बेनीवाल को लेकर कर दिया है ये बड़ा खुलासा 

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2024 10:34:38 AM
Lok Sabha Elections: Ashok Gehlot has made this big disclosure about Hanuman Beniwal

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की 12 लोकसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है। इन सीटों में नागौर भी शामिल है। इस सीट पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी की ज्योति मिर्धा से है। हनुमान बेनीवाल के समर्थन में हाल ही में राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी सभा की थी। इसमें उन्होंने आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की जमकर तारीफ की है। हनुमान बेनीवाल कभी पूर्व सीएम अशोक गहलोत के धुर विरोधी रहे हुए हैं। इसके बावजूद पूर्व सीएम गहलोत ने नागौर लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन से आरएलपी के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने इस बात की भी खुलासा किया कि किस कारण से कांग्रेस ने हनुमान बेनीवाल से गठबंधन किया है। 

हनुमान बेनीवाल को बताया दबंग नेता
चुनावी सभा में गहलोत ने कहा कि था कि हनुमान बेनीवाल दबंग नेता है, जो किसान और युवाओं के लिए हमेशा संघर्ष करता है। प्रदेश के 25 सांसदों में केवल बेनीवाल ही संसद में प्रदेश और देश के मुद्दे उठाते थे। अशोक गहलोत ने इस सभा में यहां तक बोल दिया कि ईआरसीपी का मुद्दा केवल हनुमान बेनीवाल ने ही उठाया। 

केन्द्र की मोदी सरकार ईडी और सीबीआई के दम पर लोगों को डरा रही है
अशोक गहलोत ने चुनावी सभा में कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ईडी और सीबीआई के दम पर लोगों को डरा रही है। दो-दो सीएम जेल में है। देश में ऐसे हालात पैदा कर दिए कि संयुक्त राष्ट्र को भी बोलना पड़ा है। इन्हीं हालातों को देखते हुए आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल और हमने यह गठबंधन किया है।

PC:  barandbench
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.