Lok Sabha Elections: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अब बोल दी है इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2024 09:26:08 AM
Lok Sabha Elections: Chief Minister Bhajanlal Sharma has now said such a big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा इन दिनों तेलंगाना में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को यहां हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कोम्पेला माधवी लता के समर्थन में आयोजित विशाल रोड शो में हिस्सा लिया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

उन्होंने देवतुल्य जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए सभी से कोम्पेला माधवी लता को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि रोड शो के दौरान उमड़ा यह जनसैलाब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी के प्रति देवतुल्य जनता के अटूट विश्वास को परिलक्षित करता है। निश्चित तौर पर तेलंगाना इतिहास बनाएगा, हर बूथ पर कमल खिलाएगा। 

जनता जनार्दन को मोदी की गारंटी पर अटूट विश्वास है
उन्होंने यहां पर हैदराबाद में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी समर्थन में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में उपस्थित जनों से स्नेहपूर्ण भेंट की तथा सभी से आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने का आग्रह किया।

सम्मेलन में सम्मानित जनों से प्राप्त अथाह समर्थन से प्रमाणित होता है कि हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र सहित तेलंगाना की समस्त देवतुल्य जनता जनार्दन को मोदी की गारंटी’ पर अटूट विश्वास है और इसी अटल विश्वास के साथ प्रदेश का जन-जन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मां भारती की सेवा का पुण्य अवसर प्रदान करने हेतु संकल्पबद्ध है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने का कर रहे हैं कार्य 
उन्होंने ट्वीट किया कि महात्मा गांधी, लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल, बाबा साहब भीमराव अंबेडकर, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय और स्वामी विवेकानंद जी जैसे महापुरुषों के सिद्धांत पर आगे बढ़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे है।

PC: twitter
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.