Lok Sabha Elections: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कांग्रेस को बताया सनातन विरोधी, बोल दी इतनी बड़ी बात

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2024 09:44:54 AM
Lok Sabha Elections: Deputy Chief Minister Diya Kumari called Congress anti-Sanatan, said such a big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई नेता देश के अन्य राज्यों में भाजपा का चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भजनलाल तेलंगाना में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। वहीं प्रदेश की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने हिमाचल प्रदेश में भरतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन मेंचुनाव प्रचार किया। 

खबरों ने अनुसार, मंगलवार को भजनलाल सरकार में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने हिमाच प्रदेश के नाहन विधानसभा के सतीवाला में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित किया। इसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर जुबानी प्रहार किया है। उन्होंने इस दौरान लोगों से कहा कि वह कांग्रेस से पूछे कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है। 

कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला
भाजपा की दिया कुमारी ने शिमला में कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए इस पार्टी को सनातन विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन की विरोधी  होने के कारण ही उसने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा दिया।

पन्ना प्रमखों को दिलाया ये संकल्प 
दिया कुमारी ने शिमला से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुरेश कुमार कश्यप के प्रचार करते हुए पन्ना प्रमखों को संकल्प दिलाया कि हर घर से एक-एक वोट को बूथ तक पहुंचाने का कार्य मजबूती से किया जाएगा। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने कांग्रेस पर तीखे हमले करते हुए कहा कि सुक्खू सरकार कॉमेडियन बनकर रह गई है। सीएम जहां भी जाते हैं, वहां कोई न कोई हास्यास्पद कारनामा करके आते हैं।

PC: news24online



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.