Lok Sabha Elections: अब राजस्थान में होगी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एंट्री, कल इस जिले में करेंगे जनसभा को संबोधित

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2024 09:08:39 AM
Lok Sabha Elections: Now UP CM Yogi Adityanath will enter Rajasthan, will address public meeting in this district tomorrow

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर आज राजस्थान में देश के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहेगा। पीएम मोदी पुष्कर और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी आज जयपुर में चुनावी सभा को संबांधित करेंगे।

इसी बीच अब राजस्थान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री होने वाली है। योगी आदित्यनाथ सोमवार को भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में दौसा में एक चुनावी सभा करेंगे। 

लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ दौसा जिले के लालसोट में भारतीय जनता पार्टी की एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस संबंध में पुलिस प्रशासन ने अपनी तैयारी कर ली है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को लगभग 300 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के बीच यूपी के सीएम लालसोट में यह जनसभा करेंगे। दोसा लोकसभा सीट के लिए मतदान पहले चरण के तहत 19 अप्रैल को होंगे।  राजस्थान में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। पहले चरण में 12 और दूसरे चरण में 13 सीटों के लिए मतदान होगा। 

PC: indiatoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.