Lok Sabha Elections: पीएम मोदी आज फिर से राजस्थान में भरेंगे हुंकार, यहां पर करेंगे जनसभा को संबोधित

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2024 09:29:42 AM
Lok Sabha Elections: PM Modi will again roar in Rajasthan today, will address the public meeting here

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं द्वारा अब राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान के लिए जमकर प्रचार किया जा रहा है। इसी संबंध में पीएम मोदी एक बार फिर से राजस्थान आ रहे हैं। पीएम मोदी ने पहले चरण के मतदान के लिए भी राजस्थान में जमकर प्रचार किया था। अब वह दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए टोंक-सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र के उनियारा में भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में आज जनसभा को संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज करीब 10: 30 बजे हेलीकॉप्टर से उनियारा पहुंचने का कार्यक्रम है। प्रदेश भाजपा की ओर से पीएम मोदी की टोंक-सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र के उनियारा में होने वाली सभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। 

भाजपा उम्मीदवार  सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने किया ये दावा
पीएम मोदी की इस सभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनपुरिया की ओर से बड़ा दावा किया गया है। उन्होंने पीएम की सभा को लेकर एक लाख से अधिक की भीड़ जुटने का दावा किया है। रैली के संयोजक राजेंद्र राठौड़ के इस संंबंध में जानकारी दी कि पीएम की सभा स्थल पर बनाए गए तीन डोम में 62 हजार से अधिक कुर्सियां लगाई गई है। 

5 साल में दूसरी बार टोंक आएंगे पीएम मोदी
आपको बात दें कि पिछले पांच साल में पीएम मोदी दूसरी बार टोंक जिले में जनसभा करेंगे। इससे पहले वह 23 फरवरी 2019 को टोंक को पवेलियन ग्राउंड में जन सभा को संबोधित किया था। टोंक में हुई इस जनसभा में पीएम मोदी ने लगभग 20 मिनट तक आतंकवाद को लेकर जुबानी प्रहार किया था। 

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.