Madhya Pradesh: विवादित बयान को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मांगी माफी।

Samachar Jagat | Saturday, 29 Apr 2023 11:51:57 AM
Madhya Pradesh: Pandit Dhirendra Shastri apologized for the controversial statement

भोपाल। मध्यप्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख एवं कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक समाज विशेष को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

पंडित शास्त्री ने आज अपने ट््वीट के माध्यम से कहा कि उन्होंने एक चर्चा के दौरान जो कुछ भी कहा, वह हिदू शास्त्रों के आधार पर कहा है। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करने का नहीं था, न ही होगा क्योंकि वे सदैव सनातन एकता के पक्षधर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके शब्दों से अगर किसी की भावना आहत हुई, तो इसका उन्हें खेद है।

दरअसल अखिल भारतीय हैहयवंशीय क्षत्रिय केंद्रीय संगठन ने पंडित शास्त्री पर उनके आराध्य देव श्री राजराजेश्वर सहस्त्रार्जुन का अपमान करने का आरोप लगाया था। संगठन की मांग थी कि कथावाचक इसके लिए माफी मांगें, अन्यथा उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई के साथ क्रमिक आंदोलन किया जाएगा। संगठन के अध्यक्ष सीहोर निवासी रामनारायण ताम्रकार ने कहा था कि पंडित शास्त्री का एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें वे हैहयवंशीय क्षत्रिय श्री राजराजेश्वर सहस्त्रार्जुन के बारे में अनर्गल बातें करते हुए सुने जा रहे हैं। 

फोटो क्रेडिट: Newstrack



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.