Noida : डीजल चुरा रहे बदमाशों ने पुलिस वैन में टक्कर मारी, दो पुलिसकर्मी घायल

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2022 11:32:06 AM
Noida : Miscreants stealing diesel hit a police van, two policemen injured

नोएडा। ईस्टनã पेरीफ़ेरल हाईवे पर डीजल चोरी कर रहे बदमाशों ने पुलिस वैन में टक्कर मारकर दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। बदमाश अपनी कार छोड़कर मौके से भाग गए। पुलिस आयुक्त आलोक सिह के प्रवक्ता ने बताया कि 23 नवंबर की रात को दनकौर थाना क्षेत्र में गश्त पर निकली पीआरवी-2647 को सूचना मिली कि कासना से पलवल की ओर जाने वाले ईस्टनã पेरीफ़ेरल एक्सप्रेस-वे पर कुछ बदमाश सड़क किनारे खड़े ट्रकों से डीजल चुरा रहे हैं।

प्रवक्ता के मुताबिक, सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस दल वहां पहुंचा। उन्होंने बताया कि पुलिस को आता देख बदमाशों ने अपनी डस्टर कार से पुलिस वैन में सीधी टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार उपनिरीक्षक विश्राम सिह और कांस्टेबल यशपाल घायल हो गए। प्रवक्ता के अनुसार, बदमाश पुलिस वैन में टक्कर मारने के बाद अपनी डस्टर कार को मौके पर छोड़कर भाग गए। उन्होंने बताया कि कार में छह गैलन मिले हैं, जिनमें से पांच खाली हैं और एक में 5० लीटर डीजल भरा हुआ है।
प्रवक्ता के मुताबिक, कार से तेल निकालने का उपकरण भी बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस की दो टीमें बनाकर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.