Pilot ही नहीं बल्कि वसुंधरा भी बन रही है परेशानी का कारण, जानिए आखिर क्यों हुआ इनाम का एलान

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:21:44 PM
Not only Pilot but Vasundhara also becomes cause of trouble, find out why reward was announced

राजस्थान में इन दिनों न सिर्फ कांग्रेस खेमे में बल्कि बीजेपी में भी सियासत तेज हो गई है. झालावाड़ और झालरापाटन निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे सांसद दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर गुरुवार को लगाए गए हैं। इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में असहज स्थिति पैदा हो गई है।

वसुंधरा के खिलाफ पोस्टर : पता चला है कि झालावाड़ और झालरापाटन शहरों की दीवारों पर लगे पोस्टरों में भाजपा के दो नेताओं की तस्वीर थी, जिस पर लापता को खोजने का शीर्षक था. इसमें कहा गया, ''आप दोनों इस गंभीर कोरोना काल में पूरे झालावाड़ जिले के निवासियों को अकेला छोड़कर कहां चले गए? डरो मत, घर आ जाओ.'' पोस्टर में व्यंग्य करते हुए कहा गया है, "लोगों का क्या? वे इसे एक-दो दिन में भूल जाएंगे।"


 
लेकिन ये सिलसिला अभी भी खत्म नहीं हुआ है और पोस्टरों में दोनों नेताओं के बारे में जानकारी देने वालों को आकर्षक इनाम देने की भी घोषणा की गई है. गुरुवार सुबह मामला सामने आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता व नगर परिषद के कर्मचारी घाटस्थल पहुंचे और सारे पोस्टर फाड़ दिए. पूरे मामले में बीजेपी अध्यक्ष संजय जैन ने इसे राजनीति का नया निम्न स्तर करार दिया है. उन्होंने कहा कि दोनों नेता अपने-अपने क्षेत्र के अधिकारियों और लोगों के लगातार संपर्क में हैं और इस कठिन समय के बाद दोनों प्रतिनिधि लोगों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए लगातार वर्चुअल बैठकें कर रहे हैं.

स्थानीय कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा ने भी दोनों नेताओं के खिलाफ पोस्टर अभियान में अपना समर्थन देना जारी रखा है. उन्होंने दावा किया कि राजे पिछले दो साल से अपने निर्वाचल इलाके में नहीं गई हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.