Rajasthan: दिल्ली में समझने समझाने के बाद राजस्थान में फिर भिड़ गए कांग्रेस के ये दो वरिष्ठ नेता, आपस में खूब हुई तू-तू, मैं-मैं

Samachar Jagat | Tuesday, 30 May 2023 11:59:29 AM
Rajasthan: After making them understand in Delhi, these two senior Congress leaders again clashed in Rajasthan, there was a lot of tu-tu, main-main

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी सीजन की शुरूआत हो चुकी है और कांग्रेस आलाकमान राजस्थान के नेताओं को मनाने और समझाने में लगा हुआ है। पायलट और गहलोत की दिल्ली में बैठके करवा कर दोनों को साथ लाने की कोशिशे की जा रही है। लेकिन इस बीच पार्टी के दूसरे नेता आपस में झगड़ने से नहीं चूक रहे है। एक और मामला राजस्थान का ही सामने आया है जिसमें पीसीसी चीफ और विधायकी आपस में खूब तू तू मैं मैं हो रही है। 

जानकारी के अनुसार ताजा मामला सीकर ज़िले का है, जहां सरकारी अफसरों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और विधायक राजेंद्र पारीक आपस में भिड़ गए।

डोटासरा-पारीक में हुई हॉट टॉक्स

सीकर कलेक्ट्रेट में एक बैठक चल रही थी इस चलती बैठक के दौरान डोटासरा और पारीक बुरी तरह से भिड़ गए। दो सीनियर नेताओं के बीच अचानक शुरू हुई इस हॉट टॉक को देखकर हर कोई हैरान रह गया। डोटासरा और पारीक जब आपस में भिड़ रहे थे, तब मंत्री शकुंतला रावत भी वहीं मौजूद थीं। उन्होंने ही दोनों नेताओं के बीच बीच-बचाव किया। 
pc- siasat.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.