Rajasthan Assembly Elections: चुनाव से पहले आरएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने उठाया बड़ा कदम, बढ़ सकती है कांग्रेस और भाजपा की परेशानी

Samachar Jagat | Monday, 30 Oct 2023 10:16:38 AM
Rajasthan Assembly Elections: Before the elections, RLP chief Hanuman Beniwal took a big step, problems for Congress and BJP may increase

जयपुर। राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने बड़ा कदम उठाया है। जयपुर में आरएलपी के 5वें स्थापना दिवस समारोह व सत्ता संकल्प महारैली के समापन के मौके पर आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) ने चंद्रशेखर आजाद रावण की पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ गठबंधन किया हैं।

प्रदेश के प्रमुख दल कांग्रेस और भाजपा के सामने बड़ी परेशानी खड़ी कर दी है। जयपुर में आरएलपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण ने इसकी घोषणा की। 

इस संबंध में हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया कि आरएलपी और एएसपी के गठबंधन ने ये सुनिश्चित कर दिया कि इस बार राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन होकर रहेगा। व्यवस्था परिवर्तन की हुंकार को लेकर आरएलपी के स्थापना दिवस पर जयपुर में आयोजित सत्ता संकल्प महारैली में आपके इस अपार स्नेह के लिए अभिभूत हूं। इस विशाल जन सैलाब को देखकर मुझे पूर्ण विश्वास हो गया है कि प्रदेश की जनता इस बार व्यवस्था परिवर्तन का मन बना चुकी है। 

PC: twitter



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.