Rajasthan Assembly Elections: वसुंधरा राजे को सीएम चेहरा घोषित नहीं करना भाजपा को पड़ेगा भारी या मिलेगा फायदा, सर्वे में हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 16 Oct 2023 09:22:50 AM
Rajasthan Assembly Elections: Not declaring Vasundhara Raje as CM face will cost BJP dearly or will it benefit, this shocking revelation was made in the survey

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इन चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभी तक सीएम चेहरे का एलान नहीं किया है।

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के अनुसार, चुनाव में भाजपा का चेहरा कमल यानी चुनाव चिह्न ही होगा। इस बार ये चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है। भाजपा की ओर से  सीएम वसुंधरा राजे को इस बार सीएम चेहरा नहीं बनाया गया है। वसुंधरा राजे को इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में सीएम चेहरा नहीं बनाए जाने का भाजपा के जीत की संभावना पर क्या प्रभाव पड़ेगा? इस संबंध में एबीपी और सी वोटर का सर्वे सामने आया है। 

इस सर्वे के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा को सीएम चेहरा घोषित न करने पर 43 प्रतिशत लोगों ने माना कि इससे बीजेपी को फायदा होगा। वहीं 42 प्रतिशत लोगों का मानना है कि इससे भाजपा को चुनाव में नुकसान झेलना पड़ सकता है। इनके अलावा 12 प्रतिशत लोग ऐसे भी हैं, जिनका मानना है कि इससे पार्टी की चुनावी संभावना पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

PC: vasundhararaje.in 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.