Rajasthan Assembly Elections: राजेन्द्र राठौड़ ने सीएम गहलोत पर लगाया संविधान की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप, अब बोल दे ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Oct 2023 05:03:36 PM
Rajasthan Assembly Elections: Rajendra Rathore accused CM Gehlot of hurting the dignity of the Constitution, now say this

जयपुर। नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में ट्वीट किया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव- 2023 में कांग्रेस की होने वाली शर्मनाक हार से घबराए भयक्रांत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव तिथि की घोषणा और आचार संहिता लागू होने से कुछ घंटे पूर्व राजस्थान लोक सेवा आयोग और कर्मचारी चयन आयोग सहित विभिन्न बोर्डों में अपने चहेतों की नियुक्ति करके बंदरबांट की है। 

मुख्यमंत्री ने जिन कार्यों को अपने पूरे कार्यकाल में कभी तवज्जो नहीं दी उसे यकायक स्वीकृत करके उन्होंने संविधान की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। मुख्यमंत्री को भली-भांति पता है कि राजस्थान में खोए हुए जनाधार को वह लोक लुभावनी घोषणाओं और नए बोर्डों के गठन की खानापूर्ति करके वापिस हासिल नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री जी, आप सरकारी तंत्र का बेजा इस्तेमाल करके कितनी भी रेवडियां बांट ले, लेकिन अब कांग्रेस पार्टी कतई रिपीट नहीं होगी।

PC: thinq360 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.