Rajasthan Assembly Elections: भाजपा की ओर से सीएम पद के दावेदार हैं ये दो नेता! उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में है नाम 

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2023 09:38:46 AM
Rajasthan Assembly Elections: These two leaders are contenders for the post of CM from BJP! Name is in the first list of candidates

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। 41 विधानसभा सीटों के लिए घोषित उम्मीदवारों की इस लिस्ट में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का नाम शामिल नहीं है।

इसके बाद कई राजे को लेकर लोगों द्वारा कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। लोग यहां तक कयास लगा रहे हैं कि अगर चुनाव में भाजपा को जीत मिलती है तो वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाएगा। भाजपा की ओर जारी 41 उम्मीदवारों की सूची में दो नाम ऐसे भी हैं, जिन्हें भाजपा की ओर से सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है।

राजधानी जयपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा में मंच संचालन करने वाली राजसमंद की सांसद दीया कुमारी को विद्याधर नगर (जयपुर ) से टिकट देकर कयासों का नया दौर शुरू कर दिया है। अब दीया कुमार को भी सीएम पद का दावेदार माना जा रहा है। वहीं ये भी कयास लगाए जो रहे है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की तरह ही भाजपा राजस्थान में भी बाबा बालकनाथ दांव खेल सकती है। उन्हें पहली सूची में तिजारा से टिकट दिया गया है। 
 

PC: newindianexpress



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.