Rajasthan Assembly Elections: वैभव गहलोत को भी मिल सकता है कांग्रेस का टिकट, इनमें से किसी एक सीट पर बन सकते हैं उम्मीदवार 

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Oct 2023 09:21:13 AM
Rajasthan Assembly Elections: Vaibhav Gehlot can also get Congress ticket, can become a candidate on any one of these seats

जयपुर। राजस्थान में 25 नवम्बर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनावों के लिए कांग्रेस की ओर से अभी तक उम्मीदवारों की पहली सूची जारी नहीं की गई है। कांग्रेस की पहली सूची जल्द ही आ सकती है।

इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत को कांग्रेस की ओर से विधानसभा चुनाव में टिकट मिल सकता है। उन्हें पिछले लोकसभा चुनाव में जोधपुर से केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के सामने बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ चुका है।

वैभव गहलोत को कांग्रेस की ओर से किसी सुरक्षित सीट से टिकट दिया जा सकता है।  खबरों के अनुसार, उन्हें बीकानेर पूर्व, हिंडोली, हवामहल, चौमूं, फलौदी व दो अन्य सीटों में से किसी एक पर टिकट दिया जा सकता है। इन सीटों पर माली के साथ अन्य ओबीसी और मुस्लिम वोटरों की बड़ी संख्या है। 

PC: outlookindia



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.