Rajasthan Elections 2023: सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा का सपना रह गया अधूरा, गहलोत के नजदीकी होेने के बाद भी नहीं मिला मनपसंद जगह से टिकट

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 09:33:00 AM
Rajasthan Elections 2023: CM's OSD Lokesh Sharma's dream remained unfulfilled, despite being close to Gehlot, he did not get ticket from his favorite place.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधापसभा चुनाव होने जा रहे है और कई नेता अपनी अपनी उम्मीदवारी जताने की कोशिश भी कर रहे है। इसी बीच कांग्रेस की दूसरी लिस्ट भी सामने आ गई और इसमें सीएम अशोक गहलोत के करीबियों को टिकट भी मिले। लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही की उनके सबसे नजदीकी और उनके ओएसडी लोकेश शर्मा को उनकी पसंद की जगह से टिकट नहीं मिल सका। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोकेश शर्मा इस बार बीकानेर पश्चिम से विधानसभा का टिकट चाहते थे। लेकिन इसको लेकर उनकी दाल नहीं गल सकी। उधर, गहलोत के करीबी होते हुए भी लोकेश शर्मा को पसंद की जगह का टिकट नहीं मिल पाया और ये टिकट इस बार भी गहलोत के मंत्री बीडी कल्ला को ही मिला।

बता दें की इस बार लोकेश शर्मा बीकानेर पश्चिम से अपनी दावेदारी जता रहे थे। इसको लेकर उन्होंने काफी प्रयास भी किया। लेकिन वह कामयाब नहीं हुए। बीकानेर पश्चिम से इस बार कांग्रेस ने बीडी कल्ला को टिकट दिया है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.