Rajasthan: राजस्थान होमगार्ड को लेकर विधानसभा में सीएम गहलोत के मंत्री का बड़ा बयान, नियमित करने के सवाल पर दिया जवाब

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2023 09:35:24 AM
Rajasthan: Big statement of CM Gehlot's minister in the assembly regarding Rajasthan Home Guard, answered on the question of regularization

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा की कार्यवाही इस समय लगातार चल रही है। 28 फरवरी से फिर से शुरू हुई कार्यवाही में मंत्री सवालों के जवाब दे रह है। विधानसभा में चल रही कार्यवाही में प्रश्नकाल के दौरान जनहित के मुद्दों पर सवाल पूछ गए। इनमें से एक सवाल मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के मंत्रालय का भी था जिसका उन्होंने जवाब दिया।

उन्होंने विधानसभा में एक प्रश्न के जवाब में कहा की राजस्थान में होमगार्ड नियमित नहीं होंगे। साथ ही कहा की सरकार ने कभी भी होमगार्ड जवानों को नियमित करने का वादा नहीं किया है और ना हीं उन्हें कर्मचारियों को मिलने वाली सुविधाओं का लाभ देने की मंशा रखती है। 

इस मामले में आगे बोलते हुए गुढ़ा ने कहा की होमगार्ड एक स्वयंसेवक है। आपकों बता दें की राजेंद्र गुढ़ा कभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बहुत करीबी माने जाते थे, लेकिन वो कुछ समय ये सचिन पायलट गुट में आ चुके है और पायलट के पक्ष में ही बयान देते नजर आते है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में पायलट की सभा करवाई थी। 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.