Rajasthan Elections 2023: असम राज्यपाल कटारिया के उदयपुर आने पर बढ़ी सियासत, कांग्रेस ने चुनाव आयोग में की शिकायत

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2023 12:09:03 PM
Rajasthan Elections 2023: Politics increased after Assam Governor Kataria came to Udaipur, Congress complained to the Election Commission

इंटरनेेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी मौसम है और ऐसे में यहा ओरोप प्रत्यारोप का दौर अभी लगातार चल रहा है। ऐसे में संवैधानिक पदों के राजस्थान में बढ़ रहे हस्तक्षेप को लेकर भी  सियासत चल रही है। जहां पहले उपराष्ट्रपति के बार बार राजस्थान दौरे को लेकर गहलोत ने सवाल उठाए थे, वैसे ही अब उदयपुर में असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के आने को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उदयपुर के प्रत्याशी गौरव वल्लभ ने राज्यपाल कटारिया के उदयपुर आने पर एतराज जताया है। इसको लेकर उन्होंने चुनाव आयोग को शिकायत भी की है। जिसमें उन्होंने इसे आचार संहिता का सीधा उल्लंघन बताया है।

चुनाव आयोग को की गई शिकायत में बल्लभ ने बताया कि असम के राज्यपाल संवैधानिक पद पर है। गौरव वल्लभ ने कहा कि राज्यपाल कटारिया उदयपुर के भाजपा प्रत्याशी ताराचंद जैन के समर्थन में मीटिंग के लिए उदयपुर आ रहे हैं। जो आदर्श आचार संहिता का सीधा उल्लंघन है।

pc- news24hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.