Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस की पहली और भाजपा की दूसरी लिस्ट आएगी इस तारीख के बाद, जाने ले आप भी ये जानकारी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 12:01:19 PM
Rajasthan Elections 2023: The first list of Congress and the second list of BJP will come after this date, you also know this information.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी तारीखों के ऐलान के साथ ही उम्मीदवारों केे चयन को लेकर रस्साकशी चल रही है। भाजपा की पहली लिस्ट आ चुकी है तो वहीं कांग्रेस की अभी अपनी पहली लिस्ट को लेकर ही मंथन करने में जुटी है। बीजेपी की 41 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी हो जोने के बाद अब दूसरी लिस्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है। 

वहीं कांग्रेस की पहली सूची का सभी को इंतजार है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस की पहली लिस्ट 18 अक्टूब के बाद कभी भी आ सकती है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली मे सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कहा है की 18 अक्तूबर के आसपास टिकट फाइनल हो सकते हैं। 

वही भाजपा की दूसरी ओर बीजेपी की अगली लिस्ट केंद्रीय चुनाव समिति की 15 अक्टूबर को संभावित बैठक के बाद जारी हो सकती है। बैठक में राजस्थान के उम्मीदवारों पर मुहर लग सकती है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी की मौजूदगी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में 15 अक्टूबर को शाम 6 बजे से ये बैठक होगी।

pc- moneycontrol.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.