Rajasthan: विधानसभा चुनावों में राजे की भूमिका होने वाली है स्पष्ट! दिल्ली में नड्डा से हुई मुलाकात, प्रधानमंत्री करेंगे फाइनल.....

Samachar Jagat | Friday, 14 Jul 2023 08:54:46 AM
Rajasthan: Raje's role is going to be clear in the assembly elections! Nadda met in Delhi, Prime Minister will finalize.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए राजनीतिक बिसात बिछना शुरू हो गई है। कांग्रेस में तय हो चुका है की बिना किसी फेस के चुनाव लड़ा जाएगा। लेकिन भाजपा अभी यह तय ही नहीं कर पा रही है की करना क्या है। लेकिन पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी लगातार दिल्ली के दौरे कर रही है और केंद्रीय नेतृत्व से संपर्क बनाए हुए है।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे है की राजस्थान विधानसभा का चुनाव इस बार भी वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। लेकिन दिल्ली क्या चाहती है ये अभी खुलकर सामने नहीं आया है। इस कड़ी में एक बार फिर से पूर्व सीएम दिल्ली पहुंच गई और वहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से उन्होंने मुलाकात की है।

सूत्रों की मानें तो वसुंधरा राजे ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी आलाकमान उनकी भूमिका को स्पष्ट करे। जानकारी के लिए बता दें की राजेे राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी छोड़ने को तैयार नहीं हैं।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.